पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:मतदाताओं के आशीर्वाद से ओबरा विधानसभा के हरी गली से छटेगा अंधेरा : डॉ. प्रकाश चंद्रा

दाउदनगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा ने जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ दाउदनगर प्रखंड के शमशेरनगर, झौरी बिगहा, सोनी, दुबे खैरा, केशराड़ी, भुईंया बिगहा, बेलवां, ओबरा प्रखंड के मझियांवा, चेचाढी, जमुहारा, भटौलिया समेत अन्य गांवों का दौरा किया।

दौरा के क्रम में डॉ. प्रकाश चंद्रा ने ग्रामीणों से सहयोग और समर्थन की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर मतदाताओं का आर्शीर्वाद मिला तो ओबरा विधानसभा के हर गली से अंधेरा छटेगा। क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के उद्देश्य को लेकर वे चुनाव मैदान में आए हैं। क्षेत्र की जनता का अपार स्नेह एवं प्यार मिल रहा है, जो उन्हें मजबूती प्रदान कर रहा है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि विकास और तरक्की के रास्ते पर इस विधानसभा क्षेत्र को लाने के लिए आम जनता उनका साथ देगी। इसके बाद अगर वे जीतकर आते हैं तो क्षेत्र के समस्याओं को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। जहां सड़क नहीं है, वहां सड़क, जहां पुल-पुलिया नहीं है। वहां पुल-पुलिया बनाया जाएगा। छात्र-छात्राओं के पढ़ने के लिए सरकारी कॉलेज की स्थापना कराया जाएगा। इस मौके पर दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें