पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी:प्रत्याशी के समर्थन में उपमुख्यमंत्री ने किया रोड शो

डेहरी सदर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क पहनने और 2 गज की दूरी का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य बनाया गया है

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को शहर की सड़कों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मत मांगा। विधानसभा क्षेत्र के अकोढ़ी गोला में हेलीकॉप्टर से लैंड करने के बाद उन्होंने प्रचार वाहन से रवाना होकर क्षेत्र के बांक, डालमियानगर एकता चौक, रत्तु बीघा चौक, स्टेशन रोड, पाली रोड, डेहरी पुरानी मुख्य बाजार और कैनाल रोड होते हुए वापस हो गए। इस दौरान उनके साथ वाहन पर प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह यादव और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शामिल थे। रोड शो के दौरान वाहनों की लंबी कतार के साथ बाइक सवार कार्यकर्ता भी थे। इस दौरान जगह जगह समर्थकों और मतदाताओं ने अभिवादन किया। बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां: कोविड-19 के इस दौर में संक्रमण को देखते हुए जहां मास्क पहनने और 2 गज की दूरी का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य बनाया गया है। वहीं पुरानी बाजार में कार्यकर्ताओं समर्थकों और आम नागरिकों द्वारा इसका ख्याल और पालन नहीं हो सका। भाजपा के कई नेता कार्यकर्ता बगैर मास्क के रोड शो में शामिल रहे तो दो गज की दूरी भी नहीं रही। उप मुख्यमंत्री का काफिला रोड शो करते हुए शहर के कर्पूरी चौक पहुंचा जहां पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की आदमकद प्रतिमा स्थापित है। लेकिन उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं हुआ। जिसको लेकर लोगों में चर्चा शुरू हो गई। बाजार से रोड शो होता हुआ वाहनों का काफिला अंबेडकर चौक पहुंचा लेकिन वहां भी माल्यार्पण की औपचारिकता का निर्वहन नहीं होने से लोग मायूस दिखे।

उप मुख्यमंत्री ने किया रोड शो

प्रखण्ड के प्रेमनगर ऊंच विद्यालय के खेल मैदान पर डिहरी में रोड शो के लिए पहुंचे उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी का एनडीए कार्यकर्ताओं ने बुके देकर सम्मानित किया। उप मुख्यमंत्री खुले वाहन पर भाजपा प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह के साथ रोड शो करते हुए अकोढीगोला के बांक, बिहारी बिगहा गांव होते हुए डालमियानगर डेहरी के लिए रवाना हो गए। बांक व बिहारी बिगहा गांव मे कार्यकर्ता व ग्रामीणों ने फूलों कि वर्षा कर उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें