पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मसार:शादी का झांसा देकर पहले किया दुष्कर्म फिर दिल्ली ले जाकर बेचने की भी कोशिश

डेहरी सदर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डालमियानगर थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर पहले दुष्कर्म किया फिर दिल्ली ले जाकर बेचने का प्रयास करने के मामले में पुलिस हरकत में आई है। पुलिस के मुताबिक डेहरी नगर थाना क्षेत्र के मोहन बिगहा निवासी एक युवक पिछले दस माह से यहां और दिल्ली सहित अन्य जगहों पर युवती के साथ दुष्कर्म करते रहा है। पुलिस ने बताया कि सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह सादे कागज पर हस्ताक्षर कराया और युवती को धमकी देते हुए उसे घर तक पहुंचा दिया।

शहर स्थित महिला थाना में एसपी के निर्देश पर गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कर युवती का मेडिकल जांच कराया गया है। प्राप्त आवेदन पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल और अभियुक्त की तलाश में लग गयी है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मोहन बिगहा निवासी युवक सुशांत कुमार पहले प्यार व शादी का झांसा दिया। शादी का दबाव देने पर उसे बहला फुसला कर गत 22 दिसम्बर को सासाराम के एक होटल में ले गया। वहां शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद एक बस से उसी दिन दिल्ली ले गया। वहां भी एक दिन होटल में रखा फिर दूसरे दिन टेम्पू द्वारा गोल चक्कर सेक्टर 5, सीएनजी पंप के पास आशु भाई के क्वार्टर में सात दिनों तक रखा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विगत 31 दिसम्बर को आरोपी अपने भाई टिंकू के फ्लैट पर ले गया। जहां पर अंकित व उसके दो दोस्त व एक लड़की वहां पहुंचे। उसे जबरन इंजेक्शन देकर उसी फ्लैट में बंद कर दिया गया। वह वेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके शरीर पर वस्त्र नहीं थे। उसने कपड़े पहने फिर पता चला कि उसे लोग बेचने आये थे। युवती ने पुलिस को बताया है कि वहां से भागने का प्रयास किया तो लिफ्ट से उतरते उसे सुशांत व सात अन्य अज्ञात व्यक्ति उसे गाड़ी में बिठा कर औरंगाबाद जिले के बारुण ले आये। जहां उसे वे लोग उसके गांव के पास छोड़ फरार हो गए। इधर महिला थानाध्यक्ष अनन्ता कुमारी ने बताया कि पीड़ता का मेडिकल जांच करा दिया गया है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें