भव्य स्वागत:जाप के बिना बिहार में किसी की नहीं बनेगी सरकार

डेहरी सदरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव व पूर्व मुख्य अभियंता रामाशीष तिवारी एवं प्रदेश सचिव राम ध्यान सिंह का स्थानीय पार्टी अनुमंडल कार्यालय में कार्यकर्ताओं नेताओं ने पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। नेताओं ने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी के बगैर बिहार में किसी की भी अगली सरकार नहीं बन सकती।

हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जिस तरीके से समूचे प्रदेश में जाप के प्रति लोगों का विश्वास और एकजुटता दिखाई दे रही है ऐसी स्थिति में पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव ने कहा कि मोदी सरकार जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने की बजाय एक ऐसे वर्ग का प्रतिनिधित्व कर रही है जो आंख मूंदे विकास देख रहा है। कहा की मोदी सरकार को गरीबों की फिक्र नहीं है। 5 किलो अनाज और 1 किलो दाल में किसी का घर चलाना कितना मुश्किल है यह सभी को पता है।

लेकिन वह भी नहीं मिल रहा है। नेताओं ने कहा कि बिहार में बहरी और निकम्मी सरकार चल रही है जो महज घोषणाओं पर टिकी है।उन्होंने कहा कि विपदा की स्थिति में पप्पू यादव ने पूरे हिंदुस्तान में घूम घूम कर लोगों की मदद की। डबल इंजन की सरकार बाद में झूठे वादों के साथ उतरी जो शर्म की बात है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 25 हजार सदस्य बनाएं और युद्ध स्तर पर बूथ कमेटियों का निर्माण करें। इस मौके पर पार्टी के जिला महासचिव विनोद सिंह यादव, भोजपुरी गायक अजय पांडेय, डॉ रघुनाथ सिंह, समीर दुबे, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष सुकेश, सरफुद्दीन अंसारी, हर हर महादेव, अनुज पटेल, रवि यादव सहित कई नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...