पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:डेहरी के चौधरी मुहल्ले में पारिवारिक विवाद में महिला ने जहर खा दी जान

डेहरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ला में पूजा देवी नामक 32 वर्षीय महिला की जहर खाने से मौत हो गयी। घटना गुरुवार शाम की है। जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कलह में मृतका ने ऐसा कदम उठाया है। हालांकि मृतका के मायके वालों का आरोप है की परिजनों ने जहर देकर मार डाला है।

नगर थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक पूजा देवी की शादी 19 मई 2014 को स्थानीय निवासी राजू कुमार के साथ हुई थी। गुरुवार को दोपहर में मृतक बाजार निकली थी जहां से सल्फास की गोली खरीद कर लाने और खा लेने की बात भी सामने आ रही है।

मृतका का एक 3 वर्षीय बेटा दीपक और 10 माह की बेटी ज्योति कुमारी है। यह भी बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच अक्सर पति द्वारा शराब का सेवन करने को लेकर विवाद हो जाता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि राजू काम नहीं करता था और पत्नी और परिवार से ही पैसे की मांग करता रहता था। पैसा नहीं मिलने पर मारपीट भी करता था। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच पड़ताल करने में पुलिस जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें