पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:देव में बाइक, टीवी व फ्रिज के लिए विवाहिता की हत्या

देव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देव थाना क्षेत्र के हरि कीर्तन बिगहा गांव की घटना, पुलिस ने अारोपी पति को किया गिरफ्तार

दहेज लोभी ससुराल वालों ने एक विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी। घटना देव थानाक्षेत्र के हरि कीर्तन बिगहा गांव की है। मृतका 22 वर्षीय तमन्ना खातून उसी गांव के मो एजाज की पत्नी थी। मंगलवार को विवाहिता की मौत की सूचना मिलने पर देव थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष साकेत सौरभ ने बताया कि मृतका के गर्दन पर निशान है। मृतका के मायके वालों ने उसके पति तथा ससुराल वालों पर दहेज के लिए गला घोंटकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

आरा के पवना गांव निवासी मृतका के पिता मो शहाबुद्दीन ने ससुराल वालों के विरुद्ध थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें पति मो एजाज,सास शमीमा व ससुर मो मजहर को नामजद आरोपी बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हत्या से कुछ घंटे पूर्व मृतका की हुई थी मायके वालों से बातचीत, हत्या की जताई थी आशंका: हत्या से कुछ घंटे पूर्व ही सोमवार की रात मृतका के मायके वालों के साथ फोन पर बातचीत हुई थी। उसने अपने पिता को फोन कर ससुराल वालों द्वारा मारपीट व प्रताड़ित किए जाने की बात बताई थी। मायके वालों ने सुबह उसके ससुराल पहुंचने की बात कहा था। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इधर ससुराल वालों का कहना है कि वह झगड़ालू स्वभाव की थी और अक्सर अपने पति के साथ झगड़ा करती थी। सोमवार की रात भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिसे लेकर उसने फांसी लगा ली, अाैर उनकी माैत हाे गई। मायके वालों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद ही ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें