क्राइम / बारात से आ रहे दो युवकों पर लुटेरों ने बोला हमला, बाराती व अपराधी की मौत

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

देव. सोमवार की देर रात बारात से आ रहे दो बाइक सवारों पर अज्ञात लूटेरों ने हमला बोल दिया। इस दौरान बाइक सवार ने एक अपराधी को भी धक्का मार दिया। जिसके कारण एक बाराती व एक अपराधी समेत दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि इस घटना में दूसरा बाराती बुरी तरह जख्मी हो गया। इसे नाजुक हालत में बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

इसके बाद और अपराधी भी वहां से भाग निकले। मृतकों में 28 वर्षीय बेटा करण यादव देव थाना क्षेत्र के खड़ग बिगहा निवासी विलास यादव का बेटा था। जबकि दूसरा मृतक अज्ञात अपराधी है। उसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हुई है। वहीं जख्मी खड़ग बिगहा का ही 25 वर्षीय रामजी यादव है। जिसे नाजुक हालत में जमुहार रेफर किया गया है। 

देव थाना के बनोखर मोड़ समीप सड़क की घटना
सूत्राें के अनुसार मृतक करण व जख्मी रामजी दोनों मदनपुर प्रखंड के किसी गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। दोनों बाइक पर सवार होकर वापस देर रात में घर लौट रहे थे। इसी दौरान बनोखर मोड़ नहर के समीप सड़क पर पहले से घात लगाए अपराधी उन्हें रूकवाने की कोशिश की। जिसके बाद सड़क पर खड़े अपराधी को बाइक सवार ने धक्का मारते हुए आगे निकला। लेकिन कुछ दूरी पर बाइक पलट गई। इसके बाद अपराधियाें ने करण पर धारदार हथियार से हमला भी किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना