पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:दिघवारा में 6 दुकानों में चोरी हजारों के सामान लेकर चंपत

दिघवारा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पश्चिमी रेलवे ढाला के समीप शुक्रवार की देर रात्रि लगभग आधा दर्जन दुकानों से चोर कीमती सामान लेकर चलते बने। चोरों ने मो. शहाबुद्दीन के अंडा दुकान में भी सेंधमारी कर चोरी की और हजारों रुपए मूल्य का अंडा भी फोड़कर बर्बाद कर दिया. इसके अलावे चोरों ने ढाला के समीप स्थित मल्लू प्रसाद की मिठाई दुकान में भी प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

वहीं राईपट्टी मोड़ पर नागेश्वर साह, सोनू साह, विनोद साह व रामजीवन महतो के फल दुकानों में भी चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। शनिवार की सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो दुकानों में अस्त-व्यस्त पड़े सामान को देखकर दुकानदारों के होश उड़ गए और तब जाकर धीरे धीरे रेलवे ढाला के समीप लोगों को सभी दुकानों में चोरी की खबर मिली तो दुकानों के पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। दुकानदारों का आरोप था कि राईपट्टी स्थित जिस मोड़ पर रात में चौकीदार चौकीदारी करते हैं। उससे महज दस से बीस कदम की दूरी पर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया जिससे यह सहज समझा जा सकता है कि चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं?

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें