पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नारेबाजी:कार्यकर्ताओं ने सांसदों के फूंके पुतले,चिराग के पक्ष में नेताओं ने लगाए नारे, पशुपति पारस पर धोखाधड़ी का आरोप

डोभी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डोभी में लोजपा कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान के समर्थन में उतरकर पार्टी का विरोध कर रहे सांसदों का पुतला दहन व नारेबाजी भी की। डोभी में लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे उथल-पुथल के बीच प्रखंड के लोजपा कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान के समर्थन में सड़क पर उतरकर नारेबाजी की। स्थानीय बाजार डोभी के चतरा मोड़ के पास सांसद पशुपति पारस सहित सांसद चंन्दन सिंह, सांसद वीणा देवी, सांसद प्रिंस राज, सांसद

महबूब अली कैसर का पुतला फूंका। लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष बबलू कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पशुपति पारस पर पार्टी के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान के निधन के अभी कुछ महीना ही बीते हैं और जिस तरह से उनके पुत्र चिराग पासवान की पीठ में उनके ही परिवार के लोग खंजर भोंकने का काम किया हैं, वह काफी मर्माहत करने वाला है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि गया जिला के लोक जनशक्ति पार्टी पूरी तरह से चिराग पासवान के साथ खड़ी है ।इस मौके पर लोजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कृष्णा यादव, नीमा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कमलदेव पासवान सहित काफी संख्या में लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित दिखे।

खबरें और भी हैं...