क्राइम / खाने में रोटी मांगने पर प्रवासियों को बीडीओ के चालक और शिक्षक ने पीटा

X

  • संत मल्लिक मेमोरियल बीएड कॉलेज में बने क्वारेटाइन सेंटर का मामला

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

डोभी. प्रखंड के गोविंदपुर नहर के समीप संत मल्लिक मेमोरियल बीएड कॉलेज में बनाए गए क्वारेटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों को बीडीओ नीरज कुमार राय के चालक बबलू कुमार व ड्यूटी में तैनात शिक्षक के द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। पिटाई का कारण प्रवासियों द्वारा भोजन में रोटी की मांग किया जाना है। यहां प्रवासियों में मजदूरों के अलावा छात्र भी हैं। इनके द्वारा बताया कि उनलोगों ने खाने में रोटी की मांग की थी। इसी बीच शुक्रवार की रात को बीडीओ नीरज कुमार राय पहुंचे।

प्रवासियों की मांग को सुनने के बाद उनके चालक एवं ड्यूटी में लगे शिक्षक द्वारा मारपीट की गई। वहीं इस संबंध में बीडीओ नीरज कुमार राय ने बताया कि कुछ लोग खाने में रोटी की मांग कर रहे थे, जो संभव नहीं है। इस सेंटर में प्रवासियों की संख्या ढ़ाई सौ से पार है। इतने लोगों के लिए रोटी बनाना काफी मुश्किल काम है। शुक्रवार को खाना देते समय कुछ प्रवासियों ने अभद्र व्यवहार करते हुए जेएसएस कुंडल प्रसाद के साथ मारपीट का प्रयास किया, पर पुलिसकर्मियों ने बचाव किया। 
प्रवासी युवक के खिलाफ थाने में की शिकायत
थाने को एक लिखित आवेदन देकर प्रखंड के वारी पंचायत के फतेहपुर गांव निवासी बबलू कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए केस किया गया है। इधर, वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो में साफ पता चलता है, कि बीडीओ के चालक-कर्मी और पुलिस प्रवासियों के साथ मारपीट कर रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना