छापेमारी अभियान:डोभी में गिरफ्तार किए गए दो शराब तस्कर

डोभी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डोभी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार प्रतिबंधित शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र कुशा गांव निवासी पुकारू मंडल के घर से 3 लीटर, पीपरघट्टी गांव निवासी गौरी देवी के घर से 5 लीटर एवं भदवर गांव निवासी बालदेव मांझी को 3 लीटर प्रतिबंधित देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए महिला एवं पुरुष शराब तस्कर को मेडिकल चेकअप के बाद न्यायिक हिरासत में शेरघाटी भेज दिया गया है। वहीं एक अन्य तस्कर पुलिस की इस कार्रवाई में मौके से फरार होने में सफल रहा। उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक फरार हुए धंधेबाज को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार प्रतिबंधित शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाकर शराब को जब्त एवं शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है। हालांकि पुलिस के लगातार कार्रवाई के बावजूद धंधेबाजों के हौसले बुलंद हैं और शराब के धंधे में शामिल होकर कानून तोड़ रहे हैं। शराब बरामदगी का सिलसिला रूक नहीं रहा है।

खबरें और भी हैं...