पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी दर्ज:सड़क हादसे में दरौंदा के जेई की माैत, बिजलीकर्मी की हालत गंभीर

दरौंदा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार देर शाम उजांय गांव के पास बाइकों में हुई थी टक्कर

दरौंदा-महाराजगंज मुख्य मार्ग पर उजांय के समीप मंगलवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में घायल बिजली कंपनी के जेई विनय कुमार की मौत हो गयी। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जेई गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के रहनेवाले थे।

बताया जाता है कि दरौंदा बिजली सबस्टेशन से ड्यूटी कर मंगलवार की रात करीब आठ बजे बाइक से आफताब आलम जेई विनय कुमार को लेकर महाराजगंज जाने के दौरान उजांय गांव के पास सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी थी। इसमें जेई और मानव बल आफताब गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरा बाइक सवार फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को महाराजगंज स्वास्थ्य केंद्र लाया। वहां से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह जेई की मौत हो गयी। सीवान में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जबकि घायल आफताब का इलाज चल रहा है। जेई ने दिसंबर 2019 में दरौंदा में योगदान किया था। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि सहायक विद्युत अभियंता शकील अहमद के बयान पर अज्ञात वाहन सवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

उनकी मौत पर सांसद कविता सिंह, विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह, बीडीओ दिनेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार यादव, ब्रजेश, अनिता, आशुतोष कुमार चंदन, राजीव कुमार भारती, आदि ने शोक व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...