रमजान / कोरोना से बचना है तो मस्जिदों व ईदगाहों में इकट्ठा न होकर घरों में ही मनाएं ईद

If you want to avoid Corona, do not gather in mosques and Idgahs and celebrate Eid in homes only
X
If you want to avoid Corona, do not gather in mosques and Idgahs and celebrate Eid in homes only

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:57 AM IST

दरौंदा. लॉकडाउन के चलते ईद-उल-फितर का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए शुक्रवार  को थाना परिसर में गणमान्य लोगों के साथ बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने की। बैठक में आए लोगों से अमन चैन और लॉकडाउन के नियमों का पालन कर त्यौहार मनाने की अपील की है। ईद-उल-फितर के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस कर्मियों व अधिकारियों  ने कमर कस ली है। वहां मौजूद डेढ़ दर्जन लोगों ने शारीरिक दूरी का पालन किया। अधिकारियों ने लोगों से समस्याएं भी सुनी।

लोगों ने त्योहार के अवसर पर खान-पान, साफ-सफाई व बिजली की उचित व्यवस्था कराए जाने की मांग की। बीडीओ रीता कुमारी  ने कहा कि रमजान में सभी ईद का त्योहार अपने घरों पर रहकर ही मनाएं। कोई भी लॉकडाउन का उल्लंघन न करें। लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ही लॉकडाउन हुआ है। 
उन्होंने लोगों को सुरक्षा व उचित खाद्य सामग्री आदि की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया। वहीं, थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी ईद खुशियों का त्यौहार है। घरों में रहकर एक-दूसरे के साथ अपनी खुशी को साक्षा करें। ल बैठक में मुखिया राजकुमार ठाकुर, संजय साह, राजमोहन साह,चुन- चुन शर्मा, पूनम राय विधार्थी,नैमुलहक सिद्धिकी, विजय प्रसाद वर्मा,रवि सिंह,जय प्रकाश सिंह, कादिर अहमद, रुस्तम अली, दिलिप राम,इसरारुल हक, मौलाना खालिद अहमद,वसीम अहमद,बुलू सिंह, वीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र राय, विक्रमा प्रसाद आदि मौजूद थे।
ईद-उल-फितर को ले गुठनी में शांति समिति की बैठक
ईद उलफितर को लेकर शुक्रवार को गुठनी थाना परिसर में प्रखण्ड प्रमुख कामोद नारायण सिंह की अध्यक्षता में अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान सामाजिक दूरी का विशेष ख्याल रखते हुए लोगो के बैठने की व्यवस्था की गई थी। बैठक को संबोधित करते हुए प्रमुख तथा थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने कहा की शान्ति और सद्भावना का पर्व ईद को शांतिपूर्ण मनाए जाने को लेकर प्रशासनिक तैयारियां हो चुकी हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना