पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:दरौंदा से शराब बरामद, धंधेबाज भागने में सफल

दरौंदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना क्षेत्र कपासवान चौक पुलिस ने की छापेमारी

थाना क्षेत्र के पासवान चौक दरौंदा से पुलिस ने छापेमारी कर शुक्रवार को देशी शराब बरामद किया। तथा पुलिस को देखते ही शराब धंधेबाज भागने में सफल रहा। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि दरौंदा के पासवान चौक पर गुप्त सूचना मिली कि काफी मात्रा में शराब हैं । इसके बाद छापेमारी होने पर 18 लीटर शराब बरामद की गई ।

इस मामले में थाना कांड संख्या 282/20 20 के तहत धंधेबाज दरौंदा गांव निवासी राजकुमार मांझी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। तथा पुलिस को देखते ही धंधेबाज भागने में सफल रहा। शराब धंधेबाज के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
25 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव में गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर 25 लीटर महुआ निर्मित देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज जमादार राय के खिलाफ थाने में केश दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने गिरफ्तार धंधेबाज को शुक्रवार को जेल भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें