पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक:दरौंदा में महाराजगंज के युवक की चाकू गोदकर हत्या, दूसरे की हालत गंभीर

दरौंदा/महाराजगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीवान पैगंबरपुर मार्ग पर दरौंदा थाना क्षेत्र के करसौत मीडिल स्कूल के समीप की घटना
  • रात 10 बजे घटना को दिया गया अंजाम, कारण पता करने में जुटी पुलिस

सीवान-पैगंबरपुर मार्ग पर करसौत मध्य विद्यालय के पास रविवार की रात बदमाशों ने चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महाराजगंज थाना क्षेत्र के हरकेशपुर के कमल महतो के 35 वर्षीय पुत्र राम अवतार महतो और उसी गांव के सुखी अहमद के पुत्र इलियास अहमद पसीवर बाजार से लौट रहे थे। इसी दौरान करीब 10 बजे रात में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। चर्चा के अनुसार घटना का कारण प्रेम प्रसंग है। चाकू लगने से राम अवतार महतो की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बाइकसवार दो अपराधियों ने पहले बाइक को ओवरटेक कर रुकवाई और राम अवतार पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में इलियास भी घायल है। ग्रामीणों के आने की आवाज सुनकर हमलावर पसीवर बजार की ओर बाइक से भाग गए। महाराजगंज एसडीपीओ पुलस्य ने घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीर रूप से घायल इलियास काे सीवान से पटना रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि चर्चा है कि आपसी विवाद में युवक की हत्या की गई है।

छठीहार का सामान लाने जा रहा था बाजार
राम अवतार महतो अपनी नवजात बच्ची के छठीहार का सामान खरीदने के लिए रविवार की शाम बाजार गया था। बताते हैं कि उसकी पत्नी ने चार दिन पहले मायके में एक बच्ची को जन्म दिया है। दोनों युवक बाइक से पसीवड़ बाजार से हरकेशपुर घर लौट रहे थे। इसी दौरान करसौत स्कूल के पास अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी मोटरसाइकिल रोक दी। दोनों ओर से कहासुनी हुई फिर एक अपराधी ने राम अवतार महतो पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर दिया। साथी को बचाने आए इलियास पर भी अपराधियों ने चाकू से घायल कर दिया। शोरगुल सुनकर आसपास लोग पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग गए। घटनास्थल पर ही राम अवतार की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना एसडीपीओ और दरौदा थाने को दी।

अपराधी शीघ्र होंगे गिरफ्तार
एसडीपीओ ने बताया कि घटना में जो भी अपराधी शामिल हैं उन्हें पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी। रविवार की रात ही कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी है। घटना के कारणों का भी जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

जीरादेई में युवक को गोली मारकर जख्मी किया
जीरादेई|
मैरवा-पिपरिया मुख्य मार्ग सीसहानी नहर के पास सोमवार को सुबह 8:30 बजे मैरवा बाजार से बाइक पर आलू की बोरी लेकर जा रहे बाइक सवार युवक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। गोली युवक की पीठ में लगी है। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुन घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए गंभीर अवस्था में गोरखपुर भेज दिया गया। घायल युवक आसाव थाना क्षेत्र के छितनपुर गांव के पशुराम सिंह का पुत्र राजेश कुमार सिंह बताया जाता है। घटना की जानकारी होने पर आए परिजनों द्वारा उक्त युवक को मैरवा से सब्जी लेकर घर आने की बात बताई गई। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें