पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:युवक से 20 हजार कैश, सोने की चेन छीनी, पुलिस ने 2 आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चक्की से कृष्णाब्रह्म आ रहे थे दोनों भाई, विरोधियों ने घात लगा किया हमला

कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के भरतपांव गांव में रविवार की सुबह दबंगों द्वारा दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई है। दोनों युवक आपस चचेरे भाई है तथा चक्की के पूर्व जिप सदस्य सोनू सिंह के भतीजे है। आरोपी भी उन्हीं के गांव के है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जख्मियाें में एक की हालत गंभीर है जिसे अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार पूर्व जिप सदस्य के भतीजे मनजीत सिंह व विवेक कुमार सिंह अपने गांव अरक से अपाची बाइक द्वारा कृष्णाब्रह्म में अपनी दुकान खोलने आ रहे थे। जैसे ही वे अरक से निकल भरत पाव गांव के पास पहुंचे कि दूसरे पक्ष के राजेश सिंह व विशाल सिंह समेत गांव के ही आठ युवकों ने घेरकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान उनलोगों ने विवेक कुमार सिंह के पाकेट से 20 हजार रुपये व मनजीत के गले से सोने का चेन भी छिन ले गए। आस पास के लोगों द्वारा हो हल्ला किए जाने के बाद सभी आरोपी भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की जानकारी कृष्णाब्रह्म पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल जख्मियाें को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा वही मारपीट के आरोप में विशाल सिंह व राजेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जख्मियाें में मनजीत की हालत गंभीर है जिसे प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है। सर व आंख में गंभीर चोटें आई है। सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्षों में पूर्व से विवाद चला आ रहा था। इस संबंध में कृष्णाब्रह्म के थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें