पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:महिलाओं को सरकारी नौकरी में दिया 35 प्रतिशत आरक्षण

डुमरांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरांव विधान सभा में एनडीए प्रत्याशी अंजुम आरा के लिए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने वोट मांगा। इसके लिए कई जगहों पर सभा की और जनसंपर्क चलाया। चौगाई, फफदर, गिरिधर बराव, महादेवगंज, कतीकनार, गोविंदपुर आदि गांव में सभा की और जनसंपर्क किया।

इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल में पहले साथ निश्चय को पूरा किया और अब आने समय मे दूसरे सात निश्चय को पूरा करेंगे। संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने पहले सात निश्चय में महिलाओं को सरकारी नौकरी में 35 प्रतिशत आरक्षण, युवाओं के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, स्वयं सहायता भत्ता, विश्वविद्यालय और कॉलेजों में मुफ्त में वाईफाई की सुविधा, हर घर तक स्वच्छ पानी पहुंचाना, हर गांव को पक्की सड़क और हरेक घर तक मुफ्त बिजली कनेक्शन पहुंचाई है। दूसरे सात निश्चय को लेकर कहा उन्होंने कहा कि अब प्रत्येक गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने तथा सभी खेतों तक पटवन की व्यवस्था होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें