पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

व्यवस्था:डुमरांव में हरिजी के हाता खेल मैदान से मोटर लगाकर हो रही जलनिकासी

डुमरांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को ही दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी खबर

दैनिक भास्कर द्वारा खबर प्रकाशित किए जाने के बाद आखिरकार नगर परिषद प्रशासन की तंद्रा टूटी और चार महीने से जलमग्न हुए हरिजी के हाता खेल मैदान के जलजमाव को मोटर से निकलवाने का काम शुरू किया। बता दें कि पिछले चार महीनों के दौरान इस खेल मैदान में बरसाती पानी जमा हो गया था। जिस कारण मैदान के साथ ही सीपीएसएस उच्च विद्यालय तक जाने के लिए रास्ता भी नहीं बचा था।

जबकि इस विद्यालय में निर्वाचन आयोग द्वारा तीन बूथ बनवाए गए है। बूथ तक जाने के लिए मतदाताओं व मतदानकर्मियों को भी फजीहत झेलनी पड़ती। लेकिन दैनिक भास्कर ने ’’जलजमाव से घिरा है हरिजी के हाता का स्कूल, बूथ तक जाने के लिए रास्ता नहीं’’ शीर्षक से खबर प्रकाशित कर शासन प्रशासन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया था।

खबर छपने के बाद शुक्रवार को ही नगर परिषद द्वारा मैदान से जलनिकासी का प्रयास शुरू कर दिया गया है। जलनिकासी की शुरूआत होने से मुहल्लेवासियों में भी खुशी व्याप्त है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें