पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर:सीएसपी संचालक को पिस्टल दिखा 2.5 लाख की लूट, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

डुमरांव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने सोवां-बेलहरी मार्ग पर सीएसपी संचालक से 2.5 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। वहीं डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह के नेतृत्व में सभी थाना को वाहन चेकिंग का निर्देश दिया। हालांकि अपराधियों का सुराग लगाने में सफल नही हो पाई है।

पीड़ित बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक मृत्युंजय सिंह पिता दशरथ प्रसाद प्रतिदिन की तरह मुरार थाना क्षेत्र के नचाप गांव सेंटर को बंद कर वापस जा रहे थे। उसी दौरान अपाची बाइक पर पहले से घात लगाकर बैठे तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। संचालक मृत्युंजय के अनुसार वह अपनी सेंटर बंद कर घर वापस जा रहे थे।

साढ़े चार बजे के लगभग सोवां-बेलहरी मार्ग पर सफेद अपाची पर खड़े होकर तीन लोग इंतजार कर रहे थे। जैसे मैं आगे उतर की बढ़ा बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने पीछा करना शुरू किया और सुनसान इलाके में पिस्टल दिखाकर गाड़ी को रोका उसके बाद नोट से भरा बैग, लैपटाॅप, मोबाइल व पर्स लेकर भाग खड़े हुए। बैग में 2.5 लाख रूपया था।

जिसके बाद उन्होंने जैसे-तैसे मुरार पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज पाठक, कृष्णाब्रह्म थाना मनोरंजन प्रसाद राय मौके पर पहुंचे उन्होंने वरीय पदाधिकारियों घटना की सूचना दी। डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की सूचना मिलते ही जांच में जूट गई है।

वहीं अनुमंडल के सभी थाना व भोजपुर जिले से जुड़े थानों को वाहनों की सघन तलाशी के लिए निर्देश दिया गया है। वहीं अपराधियों की सूची भी निकाली जा रही है कि जो पहले इस तरह के घटना को क्षेत्र में अंजाम दे चुके है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें