पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अतिक्रमण:शहर के मेन रोड में ऑटाे व फलमंडी से अतिक्रमण

डुमरांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अतिक्रमण शब्द आते ही इसकी व्याख्या किया जाना कोई जरूरत महसूस नहीं किया जाता। बल्कि इसके परिणाम से प्रायः लोग भुक्तभोगी हैं। अतिक्रमण के कारण उत्पन्न जाम की समस्या से निजात पाने में शहरवासी को अब तक कोई बड़ी सफलता हासिल तो नहीं हो सका। किंतु जाम का परिणाम महाजाम में तब्दील होकर लोगों की मुश्किलों में और ही इजाफा ही कर दे रहा है।

फलतः डुमरांव शहर के लिए नासुर बन चुकी जाम की समस्या वास्तव में सबके लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने की तरह बनकर रह गई है। जाम से महाजाम और इससे उत्पन्न अतिक्रमण की समस्या से शहरवासी प्रतिदिन हो रहे है परेशान। शहर के मेनरोड, गोला रोड़, सफाखाना रोड़ का नाम आते ही लोग सिहर सा जाते हैं। हर समय सब्जी बेचने वालों से लेकर खोमचे वाले, ठेले वाले वगैरह मेन रोड के आधे भाग तक अतिक्रमण कर अपने सामानों को बेचते हैं। फलस्वरूप अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती हैं। यह मामला किसी एक दिन की नहीं, बल्कि रोजमर्रा की जिंदगी बन गई हैं। लोग इसके जद में फंसकर नाहक में घंटों परेशान होते हुए घरों तक किसी तरह पहुंचते हैं। सबसे आश्चर्य की बात तो तब सामने आती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें