पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:घर से गायब इंजीनियर लखनऊ में कोका-कोला कंपनी में करता था काम, पुलिस ने किया बरामद

डुमरांव 3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

20 मई को अपने ही घर से पड़ोस में तिलक समारोह में गया इंजीनियर लापता हो गया था। जिसको पुलिस ने सकुशल यूपी के लखनऊ शहर से बरामद कर लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो गायब इंजीनियर अनिल यादव लखनऊ में कोकाकोला कंपनी में मुंशी का काम कर रहा था। जिसे डुमरांव पुलिस ने टेक्निकली तरीके से पता कर उसे बरामद किया। वही परिवार वाले 26 दिनों से अनहोनी की आशंका से परेशान थे। उन्होंने चक्की ओपी में अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दी थी। पुलिस के अनुसार लापता युवक अनिल यादव के भाई सरोज ने आवेदन दिया था। पूछताछ में उसने बताया, अनिल कोलकत्ता में रहता था। फरवरी माह से गांव पर ही था। यहां जयपाल ठाकुर के डेरा गांव में उसका परिवार रहता है। बुधवार को तिलक समारोह में शामिल होने पड़ोस में गया तो फिर वापस नहीं आया।

इस वजह से हम लोग परेशान हैं। कहीं उसके साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई। उसकी जांच शुरू हुई पता चला कि एक बार पहले भी वह कोलकत्ता से दिल्ली जाने के क्रम लापता हो गया था। वह झाडियों में पाया गया था। लेकिन, तब मामला रफा-दफा हो गया था। वह शादीशुदा है। सूत्रों की मानें तो अनिल पेशे से इंजीनियर था। पहले वोडाफोन में काम करता था। लेकिन काम छूट गया। उसके बाद वह पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले में रह कर दोस्तों के साथ मोबाइल का व्यवसाय करता था। जिसमें लगभग नौ लाख रुपये की नुकसान की बात सामने आ रही है।

इसी वर्ष जनवरी में उसके अपहरण की बाते सामने आई थी। परिजन जब पश्चिम बंगाल में शिकायत लेकर पहुंचे तो उसका फोन आया कि हम अपहर्ता के चंगुल से बच गए है। आप लोग थाने में शिकायत न दे। इसलिए पुलिस को शक था कि उसका अपहरण नहीं हुआ है। क्योंकि परिजनों ने उसके अपहरण की कोई ठोस वजह नहीं बताई थी। ना ही किसी अपहर्ता का कोई डिमांड आया था। डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि युवक को सकुशल बरामद किया गया है। अनिल को यहां पहुंचने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...