पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फ्लैग मार्च:मास्क जरूर पहनने की जागरुकता के लिए शहर में निकाला फ्लैग मार्च

डुमरांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मास्क क्यों नहीं पहनते हो, सर मास्क पहनने से मेरा नाक चिपटा हो जाता है, सांस लेने में दिक्कत होने लगती है, सर मास्क मेरे जेब में ही है, बस अभी ही उतारे हैं, ये सारे बहाने शनिवार को उस समय सुनने को मिले, जब  डुमरांव एसडीओ हरेंद्र राम बीडीओ प्रमोद कुमार ,थानाध्य्क्ष संतोष कुमार, एसआई अभिनाश कुमार प्लाइग मार्च निकाला  चौक पर मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा था। किसी के जवाब से सुनने वाले कभी मुस्कुरा देते तो किसी के जवाब से अचंभित होते रहे। बता दें कि इन दिनों डुमरांव प्रखंड क्षेत्र में बड़े पैमाने पर मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है।

मास्क नहीं पहनने वालों को पचास रुपये का जुर्माना भी लगाया जा रहा है। जांच के दौरान एसडीओ ने बताया कि यह कार्यक्रम एक तरह से लोगों को जागरूक करने के लिए चलाया जा रहा है। मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाने के साथ ही उन्हें मास्क भी दिया जा रहा है, ताकि वे आगे से बिना मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर न निकले। जांच के क्रम में कई वाहन चालक से भी जुर्माना वसूला गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement