पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या गंभीर:सुप्रभात काॅलोनी में नहीं है सड़क, आपस में ही चंदा बटोर कर चलने लायक रास्ता बना रहे मुहल्लेवासी

डुमरांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरसात के दिनों में मोहल्ले में लग जाता है पानी, आवागमन में राहगीरों को झेलनी पड़ती है परेशानी
Advertisement
Advertisement

नगर परिषद क्षेत्र की नई काॅलोनियों में मूलभूत सुविधाओं की घोर कमी है। खासकर सड़क व नाली के अभाव में बरसात के दिनों में लोगों की जिंदगी नारकीय हो जा रही है। नगर परिषद की उदासीनता से नई काॅलोनियों के निवासी अब तो चंदा इकट्ठा कर व श्रमदान से खुद कच्चे रास्ते पर ईंट के टुकड़े डाल उसे चलने लायक बना रहे है। इसी कड़ी में वार्ड दो स्थित सुप्रभात काॅलोनी का भी नाम जुड़ गया है। सुप्रभात स्टील कंपनी के जमीन पर बने इस काॅलोनी का अस्तित्व अभी पिछले कुछ साल पहले ही आया है। लेकिन नगर परिषद द्वारा इस काॅलोनी में अब तक सड़क व नाली निर्माण नहीं कराया गया है।

जिस कारण मुहल्लेवासियों के लिए बरसात का मौसम काफी परेशानी वाला होता है। लेकिन इस बार मुहल्लेवासियों ने आपस में चंदा इकट्ठा कर व श्रमदान कर कच्चे रास्ते पर ईंट के टुकड़े डाल उसे चलने लायक बनाया। करीब 300 मीटर लंबे कच्चें रास्ते पर ईंट के टुकड़े डालने का काम महज कुछ ही दिनों में कर लिया गया। जिसमें मुहल्ले के उदय कुमार सिंह लोहा सिंह, कमलेश सिंह, प्रसुन्न कुमार सिंह जैसे लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कमलेश सिंह ने कहा कि इस मुहल्ले में रोड व नाली बनाने के लिए कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement