पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिरोध मार्च:वैशाली की बेटी को जलाकर मारने की घटना के खिलाफ माले निकालेगा प्रतिरोध मार्च

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रेड यूनियनों के आम हड़ताल का भी माले ने किया समर्थन

स्थानीय शहीद पार्क में रविवार को माले के जिला परिषद की बैठक संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता कामरेड सुदामा चाैधरी ने की। बैठक में राज्य नेतृत्व द्वारा वैशाली की बेटी गुलनाज को जलाकर मारने की घटना के खिलाफ सोमवार को आयोजित प्रतिवाद मार्च को सफल बनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में तय किया गया कि सभी कामरेड बक्सर किला मैदान से शुरू होने वाले प्रतिवाद मार्च में भाग लेंगे। इसके अलावे 26 नवंबर को केन्द्र सरकार के खिलाफ ट्रेड यूनियनों द्वारा आयोजित धरना को सफल बनाने के लिए भी माले कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी। बैठक के दौरान माले नेताओं ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चाैपट हो गई है।

माले नेताओं ने कहा कि वैशाली की बेटी को न्याय दिलाने के लिए माले सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी। बैठक में वरिष्ठ कामरेड सत्यनारायण प्रसाद, पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह, जिला सचिव ज्योतिश्वर प्रसाद सिंह, नागेन्द्र मोहन सिंह, ओमप्रकाश सिंह, जिला पार्षद केदार यादव, प्रो सुरेन्द्र सिंह, सरिता कुमारी, कपिल पासवान, नगर सचिव शमीम मंसूरी, रूपनारायण सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें