पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डुमरांव:शरारती तत्वों ने पिकअप वैन को फूंका; छठिया पोखरा के पास स्थित राजेश्वर जी के बाग में भरी दुपहरी की है घटना

डुमरांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजेश्वर जी के बगीचा में पिकअप में लगी आग। - Dainik Bhaskar
राजेश्वर जी के बगीचा में पिकअप में लगी आग।

नगर छठिया पोखरा के पास स्थित राजेश्वर जी के बाग में सोमवार की दोपहर असामाजिक तत्वों ने एक पिकअप वैन में आग लगा दी। जिस से पिक अप वाइन धू-धू कर जलने लगा आसपास के लोगों ने पिकअप में आग किला फोटो को देख फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधा घंटा के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगी इस घटना में पिकअप पूरी तरह से जल गई है। हालांकि आग लगाने वाले शरारती तत्वों का पता नहीं चल पाया है जानकारी के अनुसार दोपहर 2:00 बजे के आसपास के लोगों ने पिकअप को धू-धू कर जलते हुए देखा इसके बाद इसकी सूचना तत्काल डुमरांव पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई।

सूचना मिलते ही तत्काल फायर बिग्रेड का वाहन वहां पहुंचा और आग पर काबू पाया। या पिकअप नगर के निर्धारित केसरी की बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो राजेश्वर जी के बाग के पीछे पूरे दिन जुऑडियो व नशेड़ियाें का जमावड़ा लगा रहता है। लोगों का कहना है कि शरारती तत्वों के जमावड़े से यह परिसर हमेशा असुरक्षित रहता है। बहरहाल फायर ब्रिगेड के प्रयास से आग पर काबू पाए जाने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें