पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:डुमरांव में नहीं रुक रहा ओवरलोडेड परिचालन

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरांव बिक्रमगंज पथ को ओवरलोडिंग से निजात नहीं मिल सका है। इस सड़क पर अब भी ओवरलोडेड वाहनों का परिचालन बदस्तुर जारी है। ओवर लोडेड वाहनों के परिचालन से डुमरांव बिक्रमगंज पथ के साथ ही अन्य सड़के जर्जर तो हो ही चुकी है बल्कि यातायात की समस्या भी आ खड़ी हुई है। इस सड़क पर मुख्य रूप से बालू की ओवरलोड ढुलाई होती है।

यात्री वाहनों पर भी ओवरलोडिंग की जाती है। लेकिन हैरत की बात है कि प्रशासन द्वारा सबकुछ जानते हुए भी आंख मुंद लिया जाता है। पिछले महीने डुमरांव पुलिस द्वारा बालू के ओवरलोड ढुलाई पर सख्त कार्रवाई किया गया था। लेकिन उसके बाद प्रशासनिक उदासीनता से स्थिति पर लगाम नहीं लग सका।

ट्रकों पर ओवरलोड ढुलाई के साथ ही यात्री वाहनों पर हो रहे ओवरलोडिंग यात्रा से स्थिति नासूर बनते जा रही है। डुमरांव बिक्रमगंज पथ हो या एन एच 84 या फिर अनुमंडल की अन्य सड़के हर जगह ओवरलोडिंग की समस्या गंभीर बनी हुई है।

पूरे दिन अनुमंडल की सड़कों पर होने वाले ओवरलोडिंग परिचालन के बावजूद प्रशासन की चुप्पी सवालों के घेरे में है। प्रशासन के दावों के बावजूद भी ओवरलोडिंग पर लगाम नहीं लग पाने से आम आवाम में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें