पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उड़ रही है मानकों की धज्जियां:कोरोना के गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे यात्री वाहन, ओवरलोड परिचालन जारी

डुमरांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहनों में यात्रियों के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन करना है जरूरी

जिले में कोरोना संकट अभी टला भी नहीं है कि यात्री वाहनों के चालकों द्वारा कोरोना मानकों का माखौल उड़ाना शुरू कर दिया गया है। अनलाॅक के बाद कुछ शर्तों पर यात्री वाहनों के परिचालन की छूट मिली थी। लेकिन वाहनों के चालक इसका पालन नहीं कर रहे है। कोरोना गाइड लाइन में मास्क, सोशल डिस्टेंस व सेनेटाइजर सबसे जरूरी है। लेकिन यात्री वाहनों के चालक यात्रियों से न तो मास्क पहनने की अनुरोध कर रहे है और न ही यात्रियों के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन कराया जा रहा है। बल्कि वाहनों में सेनेटाइजर तक नहीं रहता है।

कई वाहनों पर यात्रियों की भीड़ इस कदर रहती है कि सीटों पर जगह नहीं बचती है। यात्री जीप व बस के छतों पर भी बैठ सफर कर रहे है। इस दौरान यात्री न मास्क पहन रहे है और न ही दो गज दूरी के फार्मूले को मान रहे है। जानकारों का कहना है कि वाहन चालकों द्वारा अधिक भाड़ा वसूली के प्रयास में कोरोना गाइड लाइन को ताक पर रख दिया गया है। यात्रियों तथा वाहन चालकों की मनमानी से जिले में कभी भी कोरोना का विस्फोट हो सकता है। हालांकि स्थानीय प्रशासन भी ऐसे परिचालन पर लगाम लगाने में सुस्ती बरत रहा है। जिस कारण लोगों में गहरा आक्रोश है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें