पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डुमरांव:बिहार की जनता ने विकास देखा है, धराशायी होंगे विरोधी: अश्विनी चौबे

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केन्द्रीय मंत्री ने महागठबंधन को हिंसा फैलाने वालों व भ्रष्टाचारियों को गठजोड़ बताया

बिहार की जनता ने पिछले 15 वर्षों के सुशासन की सरकार के दौरान अपनी आंखों से विकास देखा है। इन पन्द्रह वर्षों में बिहार में जंगलराज व उग्रवाद का सफाया हुआ है और बिजली, सड़क, स्वास्थ, शिक्षा हर क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव आए है। उक्त बातें केन्द्रीय स्वास्थ राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने महागठबंधन को उग्रवाद फैलाने वालों व भ्रष्टाचारियों को गठजोड़ बताया तथा कहा कि इस चुनाव में बिहार की 12 करोड़ जनता जनता इन्हें धराशायी कर देगी। केन्द्रीय स्वास्थ राज्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि ’चांदी के चम्मच से चटनी चाटने वाले गरीबों का हाल क्या जाने। उन्होंने कहा कि एक जमाने में हमारे देश में ऐसे भी पीएम थे।

जिन्होंने खुद कहा था कि सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ जनता को नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान पीएम की दुरदर्शिता के चलते दुनिया के अपेक्षा हमारे देश में बहुत कम तबाही मची है। श्री चौबे ने कहा कि जिले की चार विधानसभा सीटों के साथ ही बिहार में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत वाली एनडीए की सरकार बनेगी।

प्रेस वार्ता के दौरान उनके साथ डुमरांव से एनडीए की प्रत्याशी अंजुम आरा, वरिष्ठ जदयू नेता भरत मिश्र, डाॅ. बिनोद सिंह, भाजपा नेता कतवारू सिंह, बलराम पांडेय, डाॅ. हिमांशु पांडेय, सोनू राय आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें