पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्शन मोड़ में प्रशासन:सिमरी के कुख्यात शराब तस्कर हरेन्द्र व चंदन पांडेय के घर पर पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन एक्शन मोड़ में आ गई। जिसके तहत शराब तस्करों व फरार चल रहे अपराधियों के घर की कुर्की करने में जूट गई है। जिसमें न्यायालय से आदेश लेकर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सिमरी थाना क्षेत्र के कबुल्हां पट्टी निवासी कुख्यात शराब तस्कर पिता-पुत्र के घर पर स्थानीय पुलिस ने प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार व राहुल कुमार के नेतृत्व में चस्पाया गया।

सिमरी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि हरेन्द्र पाण्डेय पुराना अपराधी है उसके उपर हत्या समेत कई प्रकार के आपराधिक मुकदमे सिमरी व अन्य क्षेत्रों में दर्ज है। शराबबंदी के बाद से पिता-पुत्र दोनों शराब तस्करी में जूट गए है। पिछले कई महिनों से फरार चल रहे है। पुलिस के अनुसार हरेन्द्र व चंदन पाण्डेय बिगडैल व उदण्ड प्रवृति का व्यक्ति है। आम व्यक्ति के बीच उसका आतंक है।

विशेष प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने के लिए आमजन के बीच भय का माहौल है। उससे स्वतंत्र व शांतिपूर्ण चुनाव में प्रबल संभावना है कि बाधा उत्पन्न करने की संभवना है। जिसको लेकर सिमरी पुलिए ने न्यायालय जिला दण्डाधिकारी, बक्सर के कोर्ट में आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसके बाद कोर्ट से इश्तेहार दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें