पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:पुलिस गश्ती फेल, एक ही दिन में दो मोटरसाइकल की हुई चोरी

डुमरांव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी हो रही है और पुलिस बाइक चोर गैंग को नहीं पकड़ पा रही है। क्षेत्र में सक्रिय बाइक चोरों ने एक ही दिन में दो बाइकों की चोरी कर ली है। पहली की नया भोजपुर ओपी थानां क्षेत्र के सब्जी मंडी से एक बाइक चोरी हो गई।

भुक्तभोगी बाइक मालिक मनोज कुमार गुप्ता ने घटना की शिकायत ओपी थाना में की है। पीड़ित मनोज गुप्ता बीआर03एक्स5456 नंबर की हीरो कम्पनी की पैशन बाइक सब्जी मंडी में लगाकर सब्जी की खरीददारी कर रहे है । तभी यह घटना हुआ ,इस घटना के बाद सब्जी विक्रेता मनोज गुप्ता कुछ इस तरह आहत हुआ है कि वह सब्जी की दुकान हटाने के मूड में है।

बाइक ही एक मात्र साधन था सब्जी लाने के लिए, लॉकडाउन के बाद अब पूंजी भी नही है कि बाइक की खरीददारी कर सके। वही दूसरी बाइक की चोरी डुमरांव रेलवे स्टेशन से तब हुआ जब पीड़ित टिकट कटाने के लिए टिकट हाल में गया था। पीड़ित का बाइक रेलवे काउंटर पर लगा था। आने के बाद बाइक स्थल पर नही था। जिसको लेकर पीड़ित ने डुमरांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। चोरी बाइक पैसन प्रो. मोटर साइकिल बीआर03डब्लू6491 है। पीड़ित नेनुआ निवासी रवि कुमार राम बताया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser