पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निशुल्क डिजिटल एक्स-रे सेवा:अस्पताल के एक्सरे कर्मी के साथ परिजनों ने की मारपीट

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडलीय अस्पताल में शनिवार को रात्रि साठे आठ बजे के करीब पैर में चोट का इलाज कराने आए मरीज के परिजन ने निशुल्क डिजिटल एक्स-रे सेवा में कार्यरत कर्मी अनिल कुमार के साथ मार पीट करने का मामला प्रकाश में आ रहा है । इलाज कराने अस्पताल आया मरीज डुमरांव थाना क्षेत्र के हरनही गांव का निवासी गोरख यादव (40) था । जो पैर से चोटिल था ।

उस बाबत डा. विरेंद्र राम मौजूद रहें। जिन्होंने मरीज को देखने के बाद दवा लिखने के साथ एक्स-रे करने के लिए लिखे। मरीज व परिजन एक्स-रे कक्ष में पहुंचे। कर्मी ने जैसे हई मरीज को मशीन पर लेटाया उसी समय तकनीकी फाल्ट के कारण मशीन में कोई कमी आ गई। जिससे कर्मी ने कहां कि कल सुबह में आकर एक्सरे करा लिजिएगा।

जिस पर परिजन व मरीज कर्मी के साथ मारपीट करने लगे। अस्पताल परिसर में थोड़े समय के हो-हंगामा होने लगा। तभी अस्पताल में उपस्थित सुरक्षा कर्मी उलझने लगे। अस्पताल में शोरगुल सुन अनुमंडल कार्यालय में कार्यरत सुरक्षा कर्मी पहुंचें। तब तक मरीज व परिजन फरार हो गए। लेकिन सुरक्षा कर्मी ने दो-तीन लोगों दो-चार डंडा लगाया।

मारपीट की जानकारी प्रबंधक को दी गई, जिसने तत्काल स्थानीय थाना को सूचित किए। उसके बाद अस्पताल परिसर में गश्ती दल पहुंची। बहुत देर तक रहने के बाद पुलिस का वाहन चली गई। अहले सुबह पुनः पुलिस वाहन सुरक्षा को लेकर पहुंची। लेकिन मामला शांत देखकर वापस लौट गए। घटना के दरम्यान रात्रि ड्यूटी पर रोस्टर के अनुसार स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहें।

खबरें और भी हैं...