पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम :पुत्र लाता था शराब की खेप, पिता करता था होम डिलीवरी, 120 बोतल शराब बरामद

डुमरांव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शराब तस्करी पर रोक के लिए पुलिसिया अभियान बदस्तूर जारी है। बहुत से तस्कर जेल भी भेजे जा रहे हैं। बावजूद शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। अभी 48 घंटे में कोरानसराय पुलिस को नशा के खिलाफ अभियान चला दिया है। जिसके बाद तस्करों में हडकंप मचा हुआ है। गांजा और हेरोइन पकड़ तस्करों के बाद अब शराब की खेप पकड़ कर करारा जबाब दिया। वहीं तस्कर भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। लेकिन, शराब तस्करी की प्रक्रिया पर रोक नहीं लगी।

मंगलवार की दोपहर पुलिस द्वारा शराब तस्करी मामले में बड़ी कामयाबी पाई। तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई। हालांकि, हमेशा की तरह इस बार तस्कर भागने में सफल हो गए। पुलिस फरार तस्कर को गिरफ्त में लेने के लिए पूरे दिन अभियान में लगी रही। बताया जाता है शराब की कीमत बाजार में हजारों रुपये है।

थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब थाना क्षेत्र के मुगांव के पश्चिम डेरा में शराब की बड़ी खेप उतरा है। तत्काल पुलिस द्वारा टीम गठित कर बताए जगह पर पहुंचने पर 120 पीस अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। वहीं पुलिस की गाड़ी देख तस्कर चाैकन्ने हो गए और भागने में सफल रहे है। शराब की बड़ी खेप रामजी यादव के घर से मिला।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement