पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डुमरांव:शिक्षक हमेशा ही समाज व जन कल्याण के भलाई में व्यतीत करता है अपना जीवन: सोनू

डुमरांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके केमिस्ट्री शिक्षक सोनू कुंवर ने पर दलित बस्ती में 251 बच्चों में पाठ्य सामग्री व मिठाई बांटकर जन्मदिन बर्थ डे सेलिब्रेट किए। इस दौरान शिक्षक सोनू ने सिमरी प्रखंड के डुमरी, काजीपुर और खरहाटांड पंचायतों के आधा दर्जन दलित बस्ती में सामाग्री का वितरण किए। ज्ञात हो कि शिक्षा के अलावे हमेशा ही सोनू कुंवर समाज में अपना बहुमूल्य योगदान देते रहते हैं। पिछले जन्मदिन पर इन्होंने बाढ़ पीड़ितों को भोजन कराने का कार्य किया था।

सोनू कुंवर ने कहा कि कि आज के समय में हर व्यक्ति अपने कार्य में लगा रहता है। लेकिन हर व्यक्ति की समाज के प्रति भी कुछ जिम्मेवारी होती है। जिसे समझाने का सबसे बेहतर माध्यम एक शिक्षक है। शिक्षक हमेशा ही समाज और जन कल्याण के भलाई के लिए जीवन जीता है। इसलिए हमें समयानुसार ऐसे कार्य करते रहने चाहिए। जिससे आम जनमानस के बीच एक अच्छा संदेश जाए। मौके पर गोलू कुमार, राहुल चैरसिया, धीरज कुमार, आकाश कुमार, रोहित कुमार, अभिषेक कुमार और प्रिंस सर उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें