पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डुमरांव:कोरानसराय में एक ही परिवार के पांच घरों में हुई चोरी, पुलिस गश्ती की खुली कलई

डुमरांव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात में छत पर सो रहे थे घरवाले, इधर चोरों ने कर दिया हाथ साफ, कोरानसराय थाने में प्राथमिकी

कोरानसराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में चोरों ने एक ही रात पांच घरों का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित सभी एक ही परिवार के है। इनमें कोरानसराय के वार्ड छह के वार्ड सदस्य सुरेश सिंह भी शामिल है। चोरी की यह वारदात सोमवार देर रात की है। पीड़ित परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे। इस दौरान अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश कर बारी-बारी से सभी घरों को खंगाल नकदी, मोबाइल, जेवर व कीमती कपड़े ले उड़े।

घरवालों को इस घटना की जानकारी सुबह में नींद खुलने के बाद हुई। एक साथ पांच घरों में हुई चोरी की वारदात के बाद ग्रामीण सहमे हुए है। चोरों ने जिस तरीके से चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है उससे साबित होता है कि चोर गृहस्वामी के बारे में अच्छी जानकारी रखते है तथा उन्हें पता था कि ये लोग छत पर सोते है।
सभी पीड़ित एक ही कुनबे के 

चोरों इस दौरान कुल 15 हजार 900 रुपये नकद के साथ ही तीन मोबाईल, सोना व चांदी के आभूषण व कीमती कपड़े समेत लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है। जानकारी के अनुसार वार्ड सदस्य सुरेश के कमरे से 4500 रूपया नकद के साथ ही रेडमी व नोकिया कंपनी का एक-एक मोबाईल सेट, नागेन्द्र सिंह के घर से 52 सौ रूप के साथ एक मोबाईल फोन, संतोष सिंह के घर से 2200 रूप नकद, प्रमोद सिंह के घर से कपड़ो से भरा एक बैग, चांदी के तीन पायल व तीन बिच्छिया के साथएक सोना की बिच्छिया तथा सत्येन्द्र सिंह के घर से 4 हजार रूप नकद चुरा लिए है।

सुबह में जब घर के लोगों की नींद खुली तथा वे छत से नीचे उतरे तो कमरो के खुले दरवाजे व तितर-वितर सामान देख उन्हें चोरी की बात समझ में आई। इसके बाद सभी ने कोरानसराय पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही कोरानसराय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में चोर उचक्कों के प्रति भय बना हुआ है।
कहते है थानाध्यक्ष
कोरानसराय के प्रभारी थानाध्यक्ष गंगादयाल ओझा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया क3ि पीड़ितों ने चोरी की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस चोरी की इस वारदात में शामिल चोरों का पता लगा रही है। उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें