पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:लालू-नीतीश को 30 साल दिए तीन साल हमें दे बिहार की तस्वीर बदल देंगे : पप्पू

डुमरांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को ब्रह्मपुर विधानसभा अंतर्गत अर्जुनपुर खेल मैदान में जन अधिकार प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन चुनावी रैली का आयोजन किया गया। जिसमें ब्रह्मपुर उम्मीदवार परमानन्द यादव व डुमरांव से श्रीकांत यादव के पक्ष में राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ब्रह्मपुर के लाल परमानंद यादव के लिए ब्रह्मपुर की जनता से आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा कि हमने कहा कि हमारी लड़ाई 30 साल बनाम 3 साल की है। बस हमें 3 साल का मौका दें। ब्रह्मपुर सहित पूरे बिहार की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल देंगे। एक बार आप अपने बेटा पप्पू पर भरोसा करें। हम आपके सुख दुख में आपके साथ हैं।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हमने कहा कि हम कोर्ट में एफिडेविट देकर आपके पास आशीर्वाद लेने आए हैं और हम किए गए वादे को पूरा नहीं करेंगे तो रिजाइन करेंगे और दोबारा आपके पास हम आशीर्वाद लेने नहीं आएंगे बस एक बार 3 साल के लिए आप पप्पू यादव पर भरोसा करें।

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के कमल और नीतीश के तीर को कैंची से काट देंगे। आत्मनिर्भर बिहार बनाने के लिए कैंची की ही जरूरत है। जो छाप हमें मिली है उससे फर्क नहीं पड़ता। जन अधिकार पार्टी लोगों के दिलों में है। यादव ने कहा कि बलात्कारी, माफिया, अपराधी और भ्रष्टाचारियों के अंत के लिए कैंची की ही जरूरत है।

पप्पू यादव के खिलाफ कोई कितनी ही साजिश कर ले चुनाव में सबका पर्दाफाश हो जाएगा। बिहार में गुंडों का राज चल रहा है। न किसी को नौकरी मिल रही है और न स्वास्थ्य सेवा ठीक है। इस चुनाव के बाद बिहार में सबकुछ बदल जाएगा। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पप्पू यादव की कार्यशैली जनता के पक्ष में है।

मुझे उम्मीद है कि बिहार की जनता इस बार हमारे गठबंधन को मौका देगी जो बिहार से प्यार करते हैं और जिन्हें दिल में पीड़ा है। अगर आपका साथ मिलता है तो राज्य भी आपका राज्यपाल भी आपका होगा। नीतीश कुमार कहते है दलित की हत्या हुई नौकरी देगें। तो क्या नौकरी के लिए दलित भाई को मरना होगा! हमारी सरकारी आती है तो नौकरी भी मिलेगी और मारने वालों को चैन से नही बैठने देगें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें