पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रक चालक ने सब्जी खरीद रहे वृद्ध को रौंदा, घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया

डुमरांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नावानगर के सब्जी बाजार में हुआ हादसा
Advertisement
Advertisement

ट्रक ने सब्जी खरीद रहे साइकिल सवार को रौंदा जिससे घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत। दुर्घटना नावानगर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में बुधवार सुबह हुई। जब वृद्ध सब्जी खरीद रहे थे। उसी दौरान डुमरांव तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने ट्रक समेत चालक को पकड़ लिया। घटना के बाद स्थानीय बजार में काफी भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और वृद्ध के शव को थाने लाया गया। क्योंकि मृतक की पहचान नही हो रही थी।

आस-पास पता लगाने की कोशिश की गई परन्तु कुछ विशेष जानकारी नही मिल सकी। कुछ देर बाद भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद एक युवक के द्वारा मृतक की पहचान रोहतास जिले के परसिंया गांव निवासी विरबल पासवान पिता स्व. त्रिवेणी पासवान के रूप में की गई।जिसके बाद उनके परिजनो को मोबाइल द्वारा खबर किया गया। घरवालों के पहुंचने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement