पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ा हादसा टला:कोरानसराय में एनएच पर फटा ट्रक का टायर, असंतुलित होकर पेड़ से टकराया ट्रक

डुमरांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के धक्के से टूटे पेड़ के डाल को हटाते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
ट्रक के धक्के से टूटे पेड़ के डाल को हटाते ग्रामीण।

डुमरांव बिक्रमगंज पथ पर स्थित काेराेन सराय बाजार में मंगलवार को अल सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। सुबह लगभग 3:10 पर नासरीगंज की तरफ से बालू लाद कर आ रही एक ट्रक का टायर अचानक चौक के पास फट गया। जिसके बाद ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क किनारे स्थित एक विशाल पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतना जोरदार थी कि इस पुराने पेड़ की एक मोटी डाल टूटकर सड़क पर गिर गई। इस हादसे में सड़क किनारे स्थित तीन गुमटी नुमा दुकान भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिससे दुकानदारों को हजारों की क्षति हुई है। टक्कर कितना जोरदार था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है

आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि ऐसा लगा मानो कोई बड़ा बम फटा हो। इस दुर्घटना में मनोज शाह के मिठाई दुकान का शेड टूट गया है, इसके अलावा लक्ष्मण प्रसाद की गुमटी नुमा दुकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, जबकि फल विक्रेता शिव नाथ का ठेला भी टूट गया है।

इसके अलावा बिजली के तारों को भी क्षति पहुंची है। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया था। हालांकि किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। काेराेन सराय थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक का टायर फटने के कारण यह हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें