पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:निर्माणाधीन मकान से सबमर्सिबल व पाइप की चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाए दो चोर, जेल

डुमरांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जंगलीनाथ शिवमंदिर के पास निर्माणाीधन मकान में कर रहे थे चोरी
Advertisement
Advertisement

नगर के जंगलीनाथ शिवमंदिर के पास शुक्रवार को अल सुबह एक निर्माणाधीन मकान से सबमर्सिबल, पाइप व छड़ की चोरी करते दो चोरों को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने पहले दोनों चोरों की जमकर धुनाई की इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार चोरों की पहचान नगर के छठिया पोखरा के मंजीत कुमार माली व कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के उड़ियानगंज के प्रमोद कुमार राय के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मनोज कुमार उर्फ पिंटू सिंह नामक युवक जंगली शिव मंदिर के पास अपने मकान का निर्माण करा रहे है।

दो दिन पहले उनके निर्माणाधीन मकान से चोरों ने समरसेबल के साथ ही तार व छड़ की चोरी कर ली थी। शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे चोर एक बार फिर उसके निर्माणाधीन मकान पर पहुंच पाइप की चोरी कर रहे थे। इसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर उनपर पड़ गई। लोगों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। इस संबंध में मकान मालिक पिंटू ने दोनों चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement