पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:नगर परिषद कैंपस में कोविड-19 का वैक्सिनेशन, एसडीएम ने किया उद्घाटन

डुमरांव18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले दिन 45 साल से ऊपर के 40 लोगों को लगाया गया वैक्सिन

कोरोना वैक्सिनेशन का दायरा बढ़ाने के लिए अनुमंडल प्रशासन ने नगर परिषद कैंपस में भी वैक्सिनेशन की शुरुआत की है। इसका उद्घाटन एसडीएम हरेंद्र राम ने किया। पहले दिन 45 से 60 वर्ष के उम्र के कुल 40 लोगों को पहले फेज का टीका लगाया गया। इस मौके पर एसडीएम हरेंद्र राम ने कहा कि कोरोना का टीका सबको लगवाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और कोरोनावायरस को मात देने के लिए जरूरी है कि सभी लोग वैक्सीनेशन में सहयोग करें।

एसडीएम ने कहां के कोरोना का दूसरा फेज काफी खतरनाक है जरूरी है कि वैक्सीन लगवाने के साथी लोग सावधानी बरतें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें और बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकले।

एसडीएम ने लोगों से एहतियात बरतने की नसीहत दी और टीकाकरण अभियान में स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करने की अपील भी की। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जीएनएम सरफराज एएनएम पूनम कुमारी को नगर परिषद में तैनात किया गया था। उद्घाटन के मौके पर नगर परिषद पार्षदों के अलावे बीडीओ संतोष कुमार, सीओ सुनील कुमार वर्मा सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें