पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:महिला की हत्या, सास-पति पर आरोप

डुमरांव8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बगेन थाना क्षेत्र के बराढ़ी गांव का मामला, पुलिस कर रही है जांच

बगेन थाना क्षेत्र के बराढ़ी गांव में महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है। मृतका के पिता द्वारा पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित पिता सिमरी थाने के मानिकपुर निवासी शिवशंकर यादव पुलिस को बताया है कि पूनम की शादी वर्ष 2017 में बराढ़ी गांव निवासी अरविंद सिंह पिता फागू सिंह के साथ हुई थी। अरविंद आर्मी में कार्यरत है। पीड़ित पिता के अनुसार मंगलवार की शाम एक फोन आया कि पुनम की हत्या कर घरवाले फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही बेटी की ससुराल बराढ़ी पहुंचे जहां कोई मौजूद नहीं था।

लाश छोड़ फरार हुए ससुराल वाल, पीड़ित पिता ने पति समेत पांच पर दर्ज कराई केस

पीड़ित पिता ने इसकी सूचना बगेन गोला थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया। पिता शिवशंकर ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करते थे। यही नहीं उसका फौजी पति भी अक्सर यह कहते हुए धमकाता था कि तुम सुंदर नहीं हो, तुम्हें छोड़ दूंगा। बच्चा नहीं होने को लेकर भी उसे ताने दिए जाते थे। ससुराल वालों ने ही पूनम को मार डाला।

हत्या को लेकर पिता ने फौजी पति, सास, ससुर, भसुर व उसकी पत्नी पर नामजद एफआईआईआर दर्ज कराया है। वहीं सूत्रों कि पूनम ने खुद फांसी लगा आत्महत्या की है। जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो सभी पुलिस के डर के मारे फरार हो गए। डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता के बयान पर उसके पति सहित पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। फिलहाल सभी फरार हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि हत्या कैसे हुई।

खबरें और भी हैं...