पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:प्रखंड कर्मियों को कार्य प्रणाली में सुधार लाने की दी हिदायत

डुमरिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाडुभांगा के काकड़ाघर मे बन रहा लूज बोल्डर स्ट्रक्चर को देखा
  • मनरेगा याेजनाओं की जमीनी हकीकत का डीडीसी ने किया निरीक्षण

डुमरिया के मनरेगा योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए उपविकास आयुक्त परमेश्वर भकत शनिवार काे डुमरिया पहुंचे। इस दाैरान उनके साथ प्रधानमंत्री आवास के जिला समन्वयक सुमन मिश्रा, एपीओ अखिलेश कुमार तथा डुमरिया के नवपदस्थापित बीडीओ साधुचरण देवगम ने भी पलाशबनी पंचायत के गाडुभांगा के जंगल में लगभग दो किलोमीटर पैदल कर योजना स्थल तक पहुंचे।

गाडुभांगा के काकड़ाघर मे बन रहा लूज बोल्डर स्ट्रक्चर को देखा। वहां कार्यस्थल पर सूचनापट्ट नहीं था, मजदूर लगे थे पर मेट के पास योजना संबंधित कोई कागजात नहीं था। इसके अलावा महेश्वर सरदार, योगेश्वर सरदार तथा शिवेश्वर सरदार के आवास को देखा। आवास में दरवाजे खिड़की नहीं लगे थे। डीडीसी ने निमाई चन्द्र दास की जमीन में आम की बागवानी में साफ-सफाई नहीं होने पर डीडीसी ने नराजगी जताई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया। योजनाओं की जांच के बाद प्रखंड मुख्यालय मे प्रखंड कर्मियो के साथ बैठक कर पंचायत सचिवों को अपनी कार्य प्रणाली मे सुधार लाने की हिदायत दी। मौके पर बीडीओ साधुचरण देवगम, प्र.आ.जिला समन्वयक सुमन मिश्रा, एपीओ अखिलेश कुमार,प्रोगाम आफिसर विपीन सिन्हा,बीपीओ सोरेन ललिता,जेई भोगान टुडू,प्रखण्ड समन्वयक गौतम मनी आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें