पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:छोलागोड़ा में बन रहे प्रखंड कार्यालय के भवन निर्माण की धीमी गति पर नाराजगी

डुमरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उप विकास आयुक्त ने कांटाशाेली पंचायत का दैारा कर विकास योजनाओं का किया निरीक्षण

बुधवार काे उप विकास आयुक्त परमेश्वर भगत ने अपनी टीम के साथ कांटाशोल पंचायत का दौरा किया। जानकारी हाे कि कांटाशोल पंचायत को कला मंदिर नामक संस्था के साथ मिलकर एक स्मार्ट पंचायत बनाने काे लेकर योजनाएं धरातल मे उतारी जाएंगी। इसका खाका भी तैयार किया गया है। उप विकास आयुक्त के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी साधु चरण देवगम, एई प्रताप मोहंती, कनीय अभियंता अफरोज आलम, बासंती मुमू॔, सिद्धेश्वर पासवान आदि उपस्थित थे।

उप विकास आयुक्त ने कांटाशोल में किसानों के लिए सोलर संचालित जलापूर्ति योजना तथा कांटाशोल में दो एकड़ में लगी बागवानी भी देखी। साथ ही कलामंदिर द्वारा सेनिटरी पैड का उत्पादन को देखा। उप विकास आयुक्त ने छोलागोड़ा में बन रहे प्रखंड सह अंचल कार्यालय के भवन का निर्माण कार्य देखकर नाराजगी व्यक्त की। क्योंकि भवन का निर्माण कार्य काफी धीमी गति से चल रहा है। उपविकास आयुक्त का स्वागत डुमरिया के बीडीओ साधुचरण देवगम ने गुलदस्ता देकर किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें