पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुस्साहस:दिनदहाड़े पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

डुमरिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरिया प्रखंड अंतर्गत छकरबंदा थाना के महुरांव निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य छोटू पासवान की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार की सुबह करीब सात बजे वारदात को अंजाम दिया गया। परिजनों के अनुसार दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में अपराधी आए थे। छोटू पासवान को निशाना बनाकर सिर और गर्दन में तीन गोलियां दाग दी।

तीन गोली लगने के बाद पूर्व पंसस की हालत चिंताजनक बनी हुई थी। अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा कि छोटू पासवान सुबह में अपने घर से बगल के सरकारी तालाब की गए थे। वहां पर पहले से ही बाइक सवार अपराधी घात लगाकर बैठे थे। गोली मारे जाने की घटना के बाद परिजन तुरंत इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र इमामगंज को पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

गुस्साए लोगों ने डुमरिया मोड़ पर शव रख किया हंगामा

डॉक्टरों द्वारा मौत की पुष्टि किए जाने के बाद परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। आक्रोशितों ने इमामगंज अंतर्गत डुमरिया मोड़ के पास शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोग अपराधियों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग कर रहे थे। सड़क जाम घंटों रहा। इस बीच इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार व कई थाना की पुलिस जाम हटाने में मशक्कत की।

इसके बाद किसी तरह से समझा-बुझाकर जाम हटाया गया। इस मौके पर मृतक के छोटे भाई गिरजा पासवान ने कहा कि मेरे भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, पर मारने वाला पहचान में आ गया है। इसके पहले भी मेरे भाई को लक्ष्य कर हमला किया गया था, अब हत्या कर दी गई है। इसलिए सुरक्षा के लिए मृतक भाई की विधवा व बेटे के नाम से लाइसेंसी हथियार दिया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...