पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपील:मास्क लेने के लिए महिलाओं में आपाधापी कोविड-19 नियमों का किया उल्लंघन

डुमरिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डुमरिया के खड़िदा गांव से लापरवाही की तस्वीर आई सामने
  • कोविड के नियमों का पालन करना ही कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र उपाय

कोरोना संक्रमण के बढ़ते चेन को प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग रोक नहीं पा रहा है। संक्रमण के मामले में थोड़ी कमी जरूर आई है, पर अभी यह खत्म नहीं हुआ है। जांच के दौरान अभी भी रोजाना क्षेत्र में नए पॉजिटिव केस मिल रहे हैं। कस्बों से लेकर देहात तक सड़क, बाजार और मंडियों आदि में भीड़ उमड़ती जा रही है। शारीरिक दूरी व मास्क लगाने जैसे नियमों को भी लोग दरकिनार कर दिए हैं।ऐसे में लोगों की यह छोटी सी भूल उनके लिए ही नहीं बल्कि अन्य लोगों के लिए भी खतरा साबित हो सकती है।

डुमरिया के खड़िदा गांव से भारी लापरवाही की तस्वीर सामने आई है। यहां भाजपा की ओर से कृषि बिल को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद विद्युतवरण महतो सहित भाजपा के कई नेता उपस्थित थे। इस दौरान कार्यक्रम में काफी संख्या में महिलाएं जुटी थीं। इस कार्यक्रम में मास्क वितरण भी किया गया। मास्क वितरण शुरू होतेे ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया। महिलाएं कोविड के नियमों को भूलकर मास्क लेने के लिए आपाधापी करने लगी। स्थिति ऐसी हो गई थी कि यहां पर जुटे अन्य लोगों ने कहा कि ऐसे में कोरोना को हरा पाना संभव नहीं है। यहां से महिलाएं मास्क नहींं बल्कि कोरोना अपने घर ले जा रही हैं। इससे कोरोना का खतरा और बढ़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें