अपराध / दुर्गावती में लूट और रंगदारी मांगने के मामले में 1 गिरफ्तार

X

  • घटना की एफआईआर दुर्गावती थाने में शमीम उर्फ मुन्ना ने दर्ज कराई है

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

दुर्गावती. दुर्गावती में इन दिनों नौसीखिए अपराधियों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि दुर्गावती में एक साल के भीतर लूट, छिनैती, डकैती व चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। दुर्गावती थाना क्षेत्र के दुर्गावती स्टेशन रोड में एक किराए के मकान में सासाराम के शमीम उर्फ मुन्ना खान अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी जीविका चलाने के लिए बकरी पालन करती हैं।

12 अप्रैल 2020 को दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी शुभम कुमार सिंह, रविकांत तिवारी और टाइगर तिवारी शमीम उर्फ मुन्ना खान के किराए वाले मकान पर पहुंचे। वे असलहा भी लिए हुए थे। शुभम ने समीम से कहा कि एक सप्ताह मैंने पहले 5 हजार रुपए की मांग की थी। लेकिन तुमने नहीं दिया। इसका अंजाम बुरा होगा। वह गालियां भी दे रहे थे। विरोध करने पर उसके ऊपर कट्टा तान दिया। इसके बाद तीनों अपराधियों ने लात घुस्सों से मुझे मारने लगे। मैं जमीन पर गिर गया। मेरा पूरा परिवार भयभीत था।

इसके बाद तीनों अपराधी रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए चले गए। जाते समय घर के बाहर बंधा बकरा भी लेते गए। घटना की एफअाईआर दुर्गावती थाने में शमीम उर्फ मुन्ना ने दर्ज करा दी है। दुर्गावती पुलिस ने टाइगर तिवारी को गिरफ्तार भी कर ली है। जबकि शुभम से फरार है। रविकांत तिवारी से पूछताछ की जा रही है। मोहनिया थाने में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि शमीम नगर थाना सासाराम का निवासी है।

वह वर्तमान में स्टेशन रोड दुर्गावती में किराए के मकान में परिवार के साथ रह कर जीवनयापन करता है। 12 अप्रैल को शुभम, रविकांत और टाइगर तिवारी ने उक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने टाइगर तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। इनके खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना