पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:कार पर पलटा गिट्‌टी लदा ट्रक, दंपती और बेटे की मौत

दुर्गावती10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैमूर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड के पास टाटा मोटर्स के समीप स्विफ्ट डिजायर कार पर साथ चल रहा एक गिट्टी लदा ट्रक असंतुलित होकर गिर गया। हादसे में कार में सवार चार लोगों में तीन डिहा पुलिस स्टेशन गया गुरारू निवासी फौजी पिंटू कुमार सिंह,पत्नी काजल सिंह और बेटा रेहान की मौके पर मौत हो गई जबकि कार की अगली सीट पर बैठी श्रेया 8 वर्ष मामूली चोट के बाद बाल-बाल बच गई, लेकिन बच्ची ने हादसे में अपने पिता मां और छोटे भाई को खुद की आंखों के सामने खो दिया। चश्मदीदों के अनुसार ट्रक द्वारा कार को ओवरटेक करने के दौरान ये हादसा हुआ।

हादसे के बाद आस पास मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। हादसा के बाद कार ट्रक के निचे ही दबी रही। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। दुर्गावती थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर यातायात को डायवर्ट कर हाईवे से वाहनों को हटवाया। पुलिस के मुताबिक कार को फौजी पिंटू कुमार सिंह ड्राइव कर रहे थे।पीछे की सीट पर उनकी पत्नी काजल सिंह और बेटा रेहान बैठा हुआ था जबकि अगली सीट पर उनकी बेटी श्रेया बैठी हुई थी, पिंटू भारतीय सेना में थे, जो अपने परिवार के साथ यूपी के मथुरा से अपने गांव गया जा रहे थे। कार में पत्नी काजल सिंह 8 वर्षीय बेटी श्रेया और 6 वर्षीय बेटा रेहान भी साथ में था।

जैसे ही कार उत्तर प्रदेश की सीमा पार कर बिहार में आठ दस किलोमीटर आई होगी अंडर कंस्ट्रक्शन नेशनल हाईवे 2 पर टाटा मोटर्स के पास खमीदौरा मोड़ के पास गिट्टी लदा ओवरलोड ट्रक चलती कार के ऊपर गिर गया और तकरीबन 2 घंटे के काफी मशक्कत के बाद कार के ऊपर से ट्रक को उठाया गया।

खबरें और भी हैं...