हादसा / बेटी काे पहुंचा लाैट रहे पिता की बाेलेराे ट्रक में घुसी, माैत

Daughter arrives late, father enters Balera truck, mother
X
Daughter arrives late, father enters Balera truck, mother

  • पटना से लौट रहे थे, कोचस के समीप हुआ हादसा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

दुर्गावती. विवाहिता बेटी को पटना पहुंचाकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्गावती थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी किसान मिथिलेश सिंह सोमवार को अपनी विवाहिता लड़की को पटना पहुंचा कर बोलेरो गाड़ी से लौट रहे थे,रात करीब 2बजे जैसे ही कोचस के करीब पहुंचे एनएच 30 पर पहले से खड़ी एक ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी पीछे से घुस गई। 

इस हादसे में कल्याणपुर गांव के किसान और एलआईसी कर्मी मिथिलेश 45 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि साथ में रहे अनिल कुमार सिंह को मामूली चोटें आई है। बोलेरो चालक भी जख्मी हुआ है। जैसे ही सड़क हादसे में मौत की खबर कल्याणपुर गांव पहुंची परिवार के लोग उसी रात कोचस पहुंचे मौके पर क्षतिग्रस्त बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। स्थानीय पुलिस की मानें तो हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो ट्रक की टक्कर के बाद जोर की आवाज आई। 

सभी लोग रात 11 बजे पटना से अपने गांव के लिए चले थे
सभी लोग रात 11बजे पटना से अपने गांव के लिए चले थे, लेकिन कोचस के समीप बोलेरो गाड़ी ट्रक से टकरा गई और हादसा हो गया परिवार के लोगों ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर सदर अस्पताल सासाराम से शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को घर लाए तो पूरा गांव में मातम छा गया। परिवार और गांव की महिलाएं पुरुष की आंखें नम थी। लोग गम में डूब हुए थे।

मिथिलेश सिंह को चार लड़की और एक लड़का है
मिथिलेश सिंह को चार लड़की और एक लड़का है। दो लड़कियां शादीशुदा हैं जबकि दो कुंवारी हैं। सबसे छोटा एक लड़का है। बताया गया कि मिथिलेश सिंह 3 साल के थे, उनके सिर से पिता का साया उठा था और आज जब उनके लडके की उम्र 12 साल है तो उसके सिर पिता का साया उठ गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना