पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब तस्करी:ऑटो में बने तहखाने से शराब तस्करी, 103 ली. शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

दुर्गावती25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी कानून के बीच शराब तस्कर शराब तस्करी के लिए नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं। कभी एंबुलेंस से तो कभी ट्रकों के जरिए या फिर लग्जरी महंगी कार से भी शराब तस्करी का मामला सामने आ चुका है। जिसके भीतर तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही है, लेकिन अब शातिर शराब तस्करों ने ऑटो में भी तहखाना बनाकर शराब की तस्करी करने में लगे हुए हैं।

दुर्गावती पुलिस ने गुप्त सूचना पर यूपी के ककरैथ से बिहार सीमा में आ रहे एक ऑटो की तलाशी के दौरान 103 लीटर मंहगी अंग्रेजी शराब जब्त किया गया।पुलिस के मुताबिक लव पासवान पिता विश्वनाथ पासवान सिंघिया थाना मोहनिया जिला कैमूर जो एक टेंपो रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 01पीएफ/ 5730 के सीट एवं छत के ऊपर बने गुप्त बक्सा से 363 बोतल शराब कुल 103.440 लीटर के साथ नुआंव-ककरैत पथ से गिरफ्तार किया गया है।

शराब तस्करी में प्रयुक्त ऑटो को भी जब्त: आपको बता दें कि शराब तस्कर यूपी के ककरैत और नौबतपुर से शराब की तस्करी करने में जुटे हुए हैं वही बड़े शराब तस्कर दिल्ली और हरियाणा से ट्रकों के जरिए शराब की खेप बिहार सीमा में पहुंचा रहे हैं। छोटे शराब तस्कर बिहार सीमा से सटे यूपी के सीमावर्ती जिलों से शराब की तस्करी कर रहे हैं हालांकि पुलिस की सक्रियता का नतीजा है कि शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...