पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोस्टमार्टम:पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार को रौंदा, एक की हुई मौत

दुर्गावती8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को दिन में जिस घर में धूमधाम से तिलकोत्सव का कार्यक्रम हंसी-खुशी संपन्न हुआ देर शाम उसी परिवार में मातम का माहौल छा गया। दरअसल दुर्गावती थाना क्षेत्र के मदनपुरा गांव निवासी राजकुमार राजभर के परिवार में एक लड़के का तिलकोत्सव था। डीजल खरीदने बाइक से निकले थे और लौटते वक्त गांव के ही समीप पिकअप गाड़ी ने दोनों को रौंद दिया। इस हादसे में राजकुमार राजभर की दर्दनाक मौत हो गई वहीं बाइक पर सवार उदल कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों मदनपुरा गांव के रहने वाले बताए गए हैं। घटना रात में घटित हुई।

जैसे ही परिवार के लोगों को इस बारे में जानकारी मिली लोग मौके पर पहुंचे और हादसे में गंभीर रूप से जख्मी उदल को इलाज के लिए अस्पताल लाए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक दुर्गावती थाना क्षेत्र के अटरियां गांव के समीप लरमा नहर पथ पर एक अज्ञात पिकअप वैन ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो

गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद मौके से पिकअप चालक अपने पिक अप वैन को लेकर फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई और कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया।

खबरें और भी हैं...