पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब जब्त:दुर्गावती-नुआंव में छापेमारी, लाखों की शराब जब्त

दुर्गावती16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना पर दुर्गावती से 19 कार्टन व नुआंव से 400 बोतल शराब व बीयर बरामद की

दुर्गावती पुलिस ने शनिवार की रात इटहीं नहर सड़क पर अंग्रेजी शराब और बियर से भरी सैंटरो कार को जब्त कर थाने ले आई। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। सैंटरो कार से तलाशी के दौरान 19 कार्टन शराब पुलिस ने बरामद की जबकि शराब तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे उत्तर प्रदेश से सैंटरो कार में शराब लोड कर बिहार की सीमा में दुर्गावती के तरफ ले जाया जा रहा था। जैसे ही पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कार का पीछा कर भारी मात्रा में शराब को बरामद कर लिया। 4 कार्टून अंग्रेजी शराब व 15 कार्टन ठंडी बीयर टोटल 456 बोतल शराब बरामद की गई है। पकड़े गए कार संख्या एच आर 30 ई/9700 बताई जा रही हैं। जो उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर बिहार की सीमा में जा रहे थे।

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिहार यूपी की सीमा को विभाजित करने वाली कर्मनाशा नदी पर बनी अखिनी पुल चेक पोस्ट से रविवार की दोपहर नुआंव पुलिस ने एक टेम्पू से शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। थाना अध्यक्ष सुनीत कुमार सिंह ने बताया कि शराब तस्कर टेंपो से उत्तर प्रदेश से शराब लेकर बिहार में अखिनी चेक पोस्ट से प्रवेश कर रहे थे। इसी बीच गस्ती वाहन चेक पोस्ट पर पहुंच गई और पुलिस को देख चालक टैंपू छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने टेंपो की तलाशी ली तो उसके सीट के नीचे 400 बोतल ब्लू लाइन देसी शराब प्रति 200 एमएल, दो टोबर्ग की बीयर की बोतल बरामद हुई। पुलिस द्वारा चालक को भी पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन वह उत्तर प्रदेश की सीमा का लाभ ले फरार हो गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि टेंपो मालिक के ऊपर मामला दर्ज कर टैंपू को थाने में जब्त कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें